बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के क्रिमिनल ने पत्नी के आशिक से किया सौदा, कहा- 10 लाख दो और लड़ाओ इश्क, डील पूरी नहीं होने पर भरदम पीटा

पटना के क्रिमिनल ने पत्नी के आशिक से किया सौदा, कहा- 10 लाख दो और लड़ाओ इश्क, डील पूरी नहीं होने पर भरदम पीटा

PATNA: कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार में उम्र की कोई सीमा बंदिश नहीं होती। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण राजधानी पटना में देखने को मिला जब एक युवक शादीशुदा महिला से प्यार कर बैठा। इसकी भनक जैसे ही महिला के पति को लगी तो उसने उक्त युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं, पति ने प्रेमी से रंगदारी की मांग भी कर डाली। 

मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि प्रेमी को बांधकर रखा गया था और उसके पास एक पिस्तौल रखी थी। पुलिस ने उस शख्स को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यह पूरा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना इलाके का है। गर्दनीबाग पुलिस को छानबीन में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि शिवपुरी इलाके का एक कुख्यात क्रिमिनल उस शख्स को मारता हुआ अपने साथ लिए जा रहा है और उसके एक हाथ में पिस्तौल भी है। पूरे मामले का खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस को मालूम हुआ कि पीड़ित युवक शहर के शिवपुरी इलाके का निवासी है पटना सचिवालय के सेक्शन अफसर का एकलौता बेटा है। उसका चक्‍कर उसी इलाके के क्रिमिनल की पत्‍नी से चल रहा था। इसका पता जब क्रिमिनल को चला तो उसने प्रेमी के सामने अजीबोगरीब शर्त रख दी। क्रिमिनल ने इस व्यक्ति से बकायदा पत्नी से संबंध जारी रखने के बदले 10 लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी। इससे परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाना में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने आरोपित क्रिमिनल को पकड़ कर जेल भेज दिया था। पति के जेल जाने के बाद भी बदमाश की पत्‍नी से युवक का संबंध बना रहा।


इधर कुख्यात ने जेल से ही पत्नी के प्रेमी से दो लाख रुपए वसूल लिये। यह रकम देने की बात थाना में युवक और उसके पिता ने स्वीकार की है। शनिवार को बदमाश जमानत पर जेल से छूट कर आया तो उसने रात के समय युवक को पकड़ लिया, जब वह अपनी प्रेमिका के घर के पास से गुजर रहा था। इसके बाद बदमाश ने उसे बांध कर बुरी तरह पीटा। युवक की आवाज सुन कर लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद तत्काल पुलिस युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Suggested News