पटना के गांधी मैदान में आज एक मंच पर होगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार, VIP भी उनसे रहेंगे इतने फीट दूर

पटना के गांधी मैदान में आज एक मंच पर होगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार, VIP भी उनसे रहेंगे इतने फीट दूर

PATNA : आज पटनाके गांधीमैदान में एनडीए की संकल्प रैली है। लंबे अरसे बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में एक साथ मंच पर होंगे। वहीं सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री भी मौजूद रहेंगे। 

एनडीए नेताओं का दावा है कि यह रैली पटना में हुई अबतक की सारी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इसमें 5 लाख से अधिक लोग जुटेंगे और बिहार की सभी रैलियों की भीड़ का रिकॉर्ड तोड़ देगी। एनडीए का यह दावा सच होता दिख रहा है। सुबह से ही राजधानी की सड़कों पर लोग जुटने शुरु हो गये है और उनका गांधी मैदान की ओर जाने का सिलसिला शुरु हो गया है। 

150 फुट चौड़ा है मुख्य मंच
 संकल्प रैली में 150 फुट चौड़ा मंच बनाया गया है वहीं इसकी ऊंचाई 15 फुट है। जहां से पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी और सीएम   नीतीश कुमार जनता को संबोधित करेंगे। 

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम 

पीएम मोदी के इस रैली में शामिल होने को लेकर शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये है। पूरे शहर पर कड़ी निगेहबानी रखी जा रही है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। वहीं ट्रैफिक व्यवस्था को बदला गया है। गांधी मैदान में अस्थायी थाना बनाया गया है जो बुधवार से काम कर रहा है। एक इंस्पेक्टर समेत 20 पुलिस कर्मियों की तैनाती हुई है। डीएम कुमार रवि के अनुसार टिफिन, बोतल, बैग, चाकू, छुरी, खैनी, तम्बाकू, और कोई भी फेंकने योग्य वस्तुओं को ले जाने की अनुमति नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News