पटना वाला लड़कीबाज पति एक साथ कर रहा था दो सेटिंग, भरी बारात में पहली वाली ने उतार दिया भूत...

पटना वाला लड़कीबाज पति एक साथ कर रहा था दो सेटिंग, भरी बारात में पहली वाली ने उतार दिया भूत...

पटना : राजधानी पटना से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल पटना में पत्नी के साथ बेवफाई करने का नतीजा एक शख्स को महंगा पड़ गया। शख्स पत्नी को बताए बिना दूसरी शादी करने जा रहा था इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई पहली पत्नी की ओर से दिये गये आवेदन के आधार पर हुई। 

घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां खजूरी निवासी राहुल कुमार की शादी पालीगंज के धरहरा निवासी फूलमती कुमारी के साथ वर्ष 2019 में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। पत्नी के मुताबिक, उसकी दो बच्चे भी हुई, लेकिन पति राहुल ने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया था और चुपके से नालंदा जिले की एक लड़की से दूसरी शादी तय कर ली। इस बीच किसी तरह महिला को जानकारी हुई कि उसका पति शादी करने जा रहा है। वह पालीगंज से अपने दो बच्चों को लेकर नौबतपुर थाने में पहुंची और पुलिसवाले के साथ सीधे अपने ससुराल खजूरी पहुंची तो देखा कि घर के बाहर बैंड बाजा बज रहा था। सभी रिश्तेदार नये परिधानों में सज-धज कर तैयार थे। गाड़ियां दरवाजे पर सज चुकी थी व परिछावन शुरू करने के पहले आंगन में मंगल गीत गाया जा रहा था इसी बीच अचानक पहुंची पुलिस को देख चारों तरफ अफरातफरी मच गई। रोड पर नाच रहे बाराती भी भाग गए तो पुलिस ने शादी को रुकवाया और दूल्हे को अपने साथ हिरासत में लेकर थाना चल गई। 

इस मामले को लेकर थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। जिस प्रकार पीड़ित महिला हमें शिकायत देगी उसी आधार पर हम कार्रवाई करेंगे।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News