पटना का फार्मासिस्ट बनाता था लड़कियों का न्यूड वीडियो, 'गंदा काम' करने को करता यह काम, मोबाइल ने खोले राज

पटना का फार्मासिस्ट बनाता था लड़कियों का न्यूड वीडियो,  'गंदा काम' करने को करता यह काम, मोबाइल ने खोले राज

पटना. लड़कियों से पहले दोस्ती और फिर प्यार का झांसा देकर वीडियो चैट के दौरान उनकी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर कई लड़कियों को ब्लैकमेल कर रहे पटना के एक फार्मासिस्ट का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है. आरोपित राहुल कुमार पाटलिपुत्र कालोनी स्थित निजी अस्पताल में फार्मासिस्ट है. आरोप है कि राहुल वहीं आने वाली लडकियों को पहले अपने दोस्ती के जाल में फंसाता था. फिर जब दोस्ती आगे बढती तो वह वीडियो चैट शुरू कर देता. इसी दौरान लड़कियों को अपनी बातों में फंसाकर उनके अश्लील वीडियो को वीडियो स्क्रीन रिकार्डर से रिकार्ड कर लेता था.

आरोप है कि राहुल ने पिछले दो महीनों के दौरान ही 10 से अधिक लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए. अब इस मामले की शिकायत सखी वन स्टाप सेंटर (महिला हेल्पलाइन) में की गई है. शिकायत के आधार पर महिला हेल्पलाइन ने फार्मासिस्ट को नोटिस भेजा है. साथ ही काउंसलिंग भी कराई जा रही है। महिला हेल्पलाइन में शुक्रवार को इसकी अंतिम सुनवाई होगी. 

इसी तरह के एक मामले में वह पिछले कुछ महीनों से एक महिला फार्मासिस्ट को परेशान कर रहा था. दरअसल वीडियो स्क्रीन रिकार्डर से रिकार्ड वीडियो को राहुल पीड़ित लडकियों को भेजता था. लड़कियों को शारीरिक सम्बद्ध बनाने के लिए दबाव बनाता. अगर लड़की इससे इनकार करती तो वह अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता. 

इसी तरह के मामले में पिछले कुछ महीनों से एक महिला फार्मासिस्ट की बहन को जब राहुल की कारस्तानी का पता चला तब उसने इसकी शिकायत वन स्टाप सेंटर में की. कहा जा रहा है कि इसे लेकर जब राहुल के मोबाइल की जांच की गई तो उसके मोबाइल से एक दो नहीं बल्कि करीब 10 लडकियों के न्यूड वीडियो मिले. अब इस मामले में शुक्रवार को महिला हेल्पलाइन में अंतिम और अहम सुनवाई होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News