पटना की बेवफा पत्नी को पुलिस ने किया उसके आशिक के साथ अरेस्ट, फेसबुकिया यार के फेर में पति का तोड़ी थी दिल और 39 लाख कैश लेकर हो गई थी फरार

पटना की बेवफा पत्नी को पुलिस ने किया उसके आशिक के साथ अरेस्ट, फेसबुकिया यार के फेर में पति का तोड़ी थी दिल और 39 लाख कैश लेकर हो गई थी फरार

PATNA : राजधानी पटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस ने एक बेवफा पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार किया है. पत्नी 39 लाख रुपये और सोने के गहने लेकर अपने फेसबुकिया यार के साथ फरार हो गयी थी. पटना के बिहटा थाने के पुलिस ने रोहतास जिले के डेहरी से बुधवार की रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि 20 अगस्त को बिहटा थाने में एक पति ने अपनी पत्नी पर 39 लाख रुपए लेकर फरार होने का मामला दर्ज कराया था. जिसमें पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

गिरफ्तार प्रेमी की पहचान रोहतास के डिहरी निवासी संयोग कुमार और महिला बिहटा के कौड़िया निवासी बृजकिशोर सिंह की पत्नी प्रभावती देवी के रूप में हुई है. जांच के क्रम में पता चला है कि पत्नी फेसबुक के जरिए प्रेमी से बातचीत करती थी और उनका संबंध भी था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पति बृजकिशोर सिंह के साथ पत्नी का तलाक का विवाद चल रहा था, लेकिन तलाक हुआ नहीं. वह अचानक पति के द्वारा उसके खाते में पैसा आने के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि कौड़िया निवासी बृजकिशोर सिंह की शादी 14 साल पूर्व भोजपुर, बरहाड़ा थाना के बिन्दगांव निवासी प्रभावती देवी के साथ हुई थी. बिहटा में अपना खुद का घर बनवाने के लिये पैतृक संपत्ति बेच कर 39 लाख रुपये पत्नी की अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया. लेकिन उसे क्या मालूम की उसके साथ शुरू से ही धोखा हो रहा है. जब ब्रजकिशोर गुजरात से बिहटा पहुंचा तब देखा कि रूम का ताला बंद पड़ा है और घर पर पत्नी नहीं है. जिसकी शिकायत पति बृजकिशोर सिंह ने स्थानीय थाना में की थी.

Find Us on Facebook

Trending News