पटना का युवक मध्य प्रदेश की महिला को ले भागा, दो साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

पटना का युवक मध्य प्रदेश की महिला को ले भागा, दो साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

पटना. दो साल पहले मध्य प्रदेश से अपने प्रेमी के साथ भागी शादीशुदा महिला को एमपी पुलिस ने बरामद कर लिया है। हालांकि बालिग और मर्जी से शादी होने के बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया और न्यायालय के आदेश पर मध्य प्रदेश पहुंच कर न्यायलय के समक्ष अपनी बात रखने को कहा है। बता दें कि बीते तीन दिनों से मध्य प्रदेश की पुलिस राजधानी पटना में एक गायब महिला की तलाश में थी। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर एमपी पुलिस ने गायब महिला को कदमकुआं थाना क्षेत्र से बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के सिंगरौली थाना में दो वर्ष पहले एक शादीशुदा महिला के अचानक लापता होने का मामला उसके पति और देवर ने दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद काफी तलाश के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं मिल सका। इसके बाद भी पुलिस ने उसकी तलाश जारी रखा। इस बीच बिहार की राजधानी पटना का रहने वाला युवक से उस महिला का प्रेम प्रसंग का पता चला। इसके बाद मध्य प्रदेश की पुलिस पटना के कदमकुआं थाना से संपर्क साधकर पटना पहुंची। यहां प्रेमी-प्रेमिका को लेकर पूछताछ की है।

पुलिस में पूछताछ के बाद प्रेमी-प्रेमिका ने बताया की दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं। महिला के उसके पति से नहीं बनती थी। एक दिन महिला अपनी मर्जी से युवक के साथ भागकर पटना पहुंच गयी। यहां मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। दोनों दो सालों से पति-पत्नी के रूप में जिंदगी जी रहे हैं। वहीं युवती के बालिग होने और रजामंदी से शादी पर सहमति जताते हुए मध्य प्रदेश की पुलिस वापस लौट गई है। वहीं महिला को न्यायालय के आदेश पर मध्य प्रदेश पहुंच कर न्यायलय के समक्ष आकर अपनी बातों को रखने को कहा है।

Find Us on Facebook

Trending News