मोतिहारी में मिली पटना के युवक की लाश, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

मोतिहारी में मिली पटना के युवक की लाश, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

EAST CHAMPARAN : जिले के पताही थाना क्षेत्र स्थित कल्याणपुर गांव के जरदाहां सड़क के किनारे एक युवक की लाश बरामद की गई। युवक की हत्या गला रेतकर की गई है। मृतक की पहचान पटना निवासी कार ड्राइवर प्रमोद के रुप में हुई है। 

PATNAS-YOUTH-FOUND-DEAD-IN-MOTIHARI-RELATIVES-ACCUSED-OF-MURDERING-FRIENDS3.jpg

घटना की सूचना पर मोतिहारी पहुंचे मृतक युवक के भाई ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार के लिए उसकी की हत्या की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक युवक प्रमोद कार का ड्राइवर था। वह अपने दोस्त की पत्नी की विदाई के लिए कार से मोतिहारी आया था। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि दोस्त कार को मोतिहारी के बजाए किसी सुनसान रास्ते पर ले गया और अपराधियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को पताही थाना के कल्याणपुर गांव के समीप चवर में फेंक दिया।

PATNAS-YOUTH-FOUND-DEAD-IN-MOTIHARI-RELATIVES-ACCUSED-OF-MURDERING-FRIENDS2.jpg

बताते चले कि पताही थाना पुलिस ने शव को ग्रामीणों की सूचना पर बरामद किया और पॉकेट में मिले ड्राइविंग लाइसेंस और वोटर आईकार्ड से युवक की पहचान हुई। वहीं पुलिस ने लाइसेंस से मिले पते पर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। शुरुआत में पुलिस मामले को लेकर किसी भी एंगल पर नहीं पहुंच पा रही थी लेकिन युवक के भाई के मोतिहारी पहुंचने के बाद पुलिस ने मृतक की कार और हत्या के आरोपी दोस्त के खोज शुरू कर दी है।

 

Find Us on Facebook

Trending News