पटना साहिब के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद बोले-वर्ष 2000 में जन्में यूथ पर फोकस

पटना साहिब के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद बोले-वर्ष 2000 में जन्में यूथ पर फोकस

पटना साहिब के बीजेपी उम्मीदवार और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का साल 2000 में जन्में यूथ पर पैनी नजर है. वे पहली बार वोटर बने नौजवानों पर खास फोकस कर रहे हैं. खुद बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे 2000 में जन्में और 2018 में पहली बार वोटर बने नौजवानों पर अपना फोकस कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपना रोड मैप बना लिया है. वे समूह में इन वोटरों से मिलेंगे और पीएम मोदी की सोच से अवगत करायेंगे.

बीजेपी प्रत्याशी का खुला केंद्रीय कार्यालय

राजधानी पटना के किदवईपुरी में पटना साहिब बीजेपी प्रत्याशी के केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन किया गया. उद्घाटन कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद के अलावे पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित कई विधायक मौजूद थे. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण कर लिया है. सिर्फ बीजेपी का ही नहीं बल्कि जदयू और लोजपा का भरपुर समर्थन मिल रहा है. वे हर वर्ग के वोटरों के साथ संपर्क स्थापित कर रहे हैं और कोशिश है कि अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा जाए.

पुरे चुनाव में शत्रुध्न सिन्हा का नहीं लूंगा नाम

रविशंकर प्रसाद ने एकबार फिर से दुहराया कि वे अपने पूरे चुनाव प्रचार के दौरान पटना साहिब के वर्तमान सांसद का नाम नहीं लूंगा. शत्रुध्न सिन्हा का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद पटना साहिब के वोटरों की अपेक्षा पर खरे नहीं उतरे हैं. हालांकि रविशंकर प्रसाद भले ही चुनाव में उनका नाम नहीं ले रहे हो लेकिन शत्रुध्न सिन्हा ने रविशंकर प्रसाद को शुभकामनाएं दी थी.

पटना साहिब के लिए बड़ा काम करूंगा

पटना साहिब के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे पहले भी पटना में कई योजनाओं को उतारने की कोशिश किए हैं. बतौर केंद्रीय सूचना प्रौद्धोगिकी मंत्री रहते उन्होंने कई योजनाओं को पटना में स्थापित किया है. पटना मेट्रो को भी लाने में उनकी भरपूर कोशिश थी. आगे जब वे यहां के प्रतिनिधि बनेंगे तो मेट्रो के विस्तार की दिशा में काम करेंगे. इसके अलावे सुंदर और स्वच्छ पटना कैसे बने इसपर उनका फोकस होगा.

Find Us on Facebook

Trending News