पटना : शादी में शिरकत करने आए युवक की गोली मारकर हत्या, बच्चों के बीच झगड़े को लेकर हुई थी रंजिश

पटना : शादी में शिरकत करने आए युवक की गोली मारकर हत्या, बच्चों के बीच झगड़े को लेकर हुई थी रंजिश

पटना... बिहार में लगातार बढ़ते अपराधों से अब लोग खौफ में जीने के मजबूर हो गए हैं। सरकार भले ही अपराधों को कम करने के दावे करे, लेकिन हत्या, लूट और अपहरण सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अन्य जिलों में अपराध के साथ-साथा राजधानी में भी अपराधी बेलगाम हो गए हैं। इस बीच खबर ये आ रही है कि शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के करोड़ीचक की है। 

बताया जाताहै कि बुधवार की देर रात करीब साढ़े बारह बजे 25 वर्षीय छोटू उर्फ अभिषेक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे दस दिन पूर्व बच्चों के बीच हुए झगड़े को लेकर छोटू की आरोपित राकेश से मारपीट होना अहम कारण बताया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपित की पत्नी समेत अन्य सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं हत्या की वारदात होने से शादी समारोह में काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

बताया गया है कि करोड़ीचक निवासी शिवबच्चन पाल की बेटी की शादी थी, जिसमें छोटू भी शामिल था। इसी बीच समारोह स्थल से कुछ ही दूर मेन रोड मुर्गी फार्म के पास बाइक से आये आरोपित ने सिर में गोली मारकर छोटू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मित्रमंडल कॉलोनी की ओर भाग गया। बैंडबाजे की आवाज में गोली की आवाज लोगों को ठीक से सुनाई नहीं दी। कुछ देर के बाद लोगों की नजर खून से लथपथ गिरे युवक पर पड़ी तो शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो मारे गए युवक की शिनाख्त छोटू के रूप में की। 

मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने करोड़ीचक के ही युवक राकेश पर हत्या करने का आरोप लगाया। बताया कि दस दिन पूर्व छोटू और राकेश के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी रफीकुर्रहमान ने बताया कि शव कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के लिखित आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News