बैंक में चोरी करते चोर को पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार, पटना एसएसपी ने कोतवाली थानेदार की टीम को किया पुरस्कृत

बैंक में चोरी करते चोर को पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार, पटना एसएसपी ने कोतवाली थानेदार की टीम को किया पुरस्कृत

PATNA : पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने कोतवाली थाना के प्रभारी रामशंकर सिंह और उनकी टीम को पुरस्कृत किया है। बता दें कि कोतवाली थाना पुलिस की मुश्तैदी के कारण बैंक में चोरी करते चोर गिरफ्तार हुआ था। कोतवाली पुलिस की मुश्तैदी के कारण चोर बैंक में चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे सका।

इसको लेकर पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने कोतवाली थाना प्रभारी रामशंकर सिंह और उनकी टीम को प्रशस्ति पत्र और नगद ईनाम देकर पुरस्कृत किया है।

बता दें कि बीती देर रात राजधानी पटना के अतिव्यस्त डाक बंगला चौराहा स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक में चोरी की नियत से घुसते एक युवक को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक इसी बैंक में पहले प्राइवेट सब स्टॉफ था और चोरी की वजह से ही निकाला गया था।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती देर रात अचानक डाक बंगला चौराहा के पास स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक का सायरन बजने लगा। सायरन की आवाज सुनते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक युवक बैंक का शटर खोलकर अंदर घुसने का प्रयास कर रहा है।

पुलिस ने फौरन उसे धर दबोचा।तलाशी लेने पर उसके पास से कई चाभियां बरामद हुई। बताया जा रहा है कि इनमें से कई चाबियां बैंक के मेन गेट, कैश बाक्स समेत अन्य जगहों की डुप्लीकेट चाबियां है।

Find Us on Facebook

Trending News