एक्शन में पटना के नये SSP, बैक टू बैक हो रहा है मामलों का खुलासा...

एक्शन में पटना के नये SSP, बैक टू बैक हो रहा है मामलों का खुलासा...

PATNA : खबर है राजधनी से जहां पटना एसएसपी बैक टू बैक मामलों का खुलासा कर रहे है. पटना एसएसपी ने लूट के दो कांड का खुलासा किया है. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पटना के दीघा में कुछ दिन पूर्व हुए लूट कांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार के साथ कारतूस और मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही कुर्जी पुल के पास से मछली व्यापारी जितेंद्र साहनी से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर तीन लाख रुपये और स्कूटी की लूट की थी जिसमें पुलिस ने अपराधियों को अरेस्ट किया है. 

कैसे हुआ खुलासा

पटना एसएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधियों द्वारा नयी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनायी जा रही है. जिसके बाद पटना पुलिस ने विशेष टीम को गठित कर छापेमारी कर तीन लोगों को अरेस्ट किया. अपराधियों ने  पूछताछ के क्रम में लूटकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया.  एसएसपी ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से कई अन्य घटनाओं का खुलासा हो सकता है. उनके अपराधिक रिकार्ड को खंगाला जा रहा है. 

पटना पुलिस ने साथ ही दानापुर थाना के तहत मैनपुरा स्थित अलंकार ज्वेलरी के ऑनर मुकेश कुमार के हत्या के मामले में भी पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने रामाशीष कुमार उर्फ रामाशीष यादव को गिरफ्तार किया है. 

एसएसपी ने बताया कि अपराधियों ने झांसा देकर व्यापारी को बुलाया उसकी हत्या कर दी थी. मुकेश का शव मोतिहारी जिले से बरामद हुआ था. 


Find Us on Facebook

Trending News