बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनी गुप्ता के परिजनों से मिला श्री राम दल संगठन, न्याय के लिए चलेगा आंदोलन...

सनी गुप्ता के परिजनों से मिला श्री राम दल संगठन, न्याय के लिए चलेगा आंदोलन...

PATNA: पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व सनी गुप्ता की हत्या मामले में आज श्री राम दल  संगठन  ने सन्नी के परिजनों से  मुलाकात की. संगटन की तरफ से आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने के लिए श्री राम दल संगठन बहुत जल्द न्याय आंदोलन पूरे बिहार एवं समस्त देश में करेगा.  संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिंदू यश राज सिंह ने ये जानकारी दी. 

संगटन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि दोषियों को सिर्फ गिरफ्तार करने से नहीं बल्कि अब समय आ गया की मांग है की देशभर में जगह-जगह आए दिन हिंदुओं पर जो अत्याचार और हत्याएं हो रही हैं उसको लेकर सारे हिंदुओं को एकजुट लाने की जरूरत है.

इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय संयोजक छोटू सिंह ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया एवं दुख की घड़ी में उनका हौसला बढ़ाया एवं पूर्ण रूप से परिवार का साथ देने का वचन दिया है. 

क्या है पूरा मामला 

पटना के खाजे कलां इलाके में 20 अप्रैल 2020 को सनी गुप्ता नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई थी. ये हत्या उन लोगों ने की थी, जो लॉकडाउन के नियमों का खुला उल्लंघन कर रहे थे. हत्या के आरोपी लॉकडाउन तोड़कर सड़कों पर घूम रहे थे. जब लॉकडाउन का पालन करवाने वाले NCC कैडेट्स ने इन्हें रोका तो ये भागकर सनी गुप्ता के घर में जबरन घुसकर छुप गए. जब सनी गुप्ता के परिवार ने इन लोगों का विरोध किया और इन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा तो आरोपियों ने घर से बाहर आकर फायरिंग कर दी.

इसी फायरिंग में 27 साल के सनी गुप्ता को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के आरोपी चांद मोहम्मद को गिरफ्तार तो कर लिया गया है.

Suggested News