पटना के तत्कालीन टाउन डीएसपी हाशमी निलंबन मुक्त, NEWS4NATION पर खबर चलने के बाद हुए थे निलंबित

पटना के तत्कालीन टाउन डीएसपी हाशमी निलंबन मुक्त,  NEWS4NATION पर खबर चलने के बाद हुए थे निलंबित

PATNA : पटना के निलंबित तत्कालीन टाउन डीएसपी सैयद अफसर हाशमी को निलंबन मुक्त कर दिया गया है। पटना हाईकोर्ट ने हाशमी को निलंबन मुक्त करने का आदेश दिया है। बता दें कि एक महिला के साथ हाशमी की अश्लील ऑडियो को NEWS4NATION ने प्रमुखता से चलाई थी, जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने इनको निलंबित कर दिया था।

NEWS4NATION पर खबर चलने के बाद हरकत में आई सरकार ने हाशमी को निलंबित करने का आदेश 8 जून 2018 को जारी कर दिया था। हाशमी ने इस निलंबन के विरुद्ध पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। हाईकोर्ट ने निलंबन आदेश को निरस्त कर दिया है।

इसके बाद गृह विभाग ने इनको निलंबन मुक्त करने का आदेश गुरुवार को जारी कर दिया है। निलंबन से मुक्त होने बाद हाशमी को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का आदेश दिया गया है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि सबसे पहले NEWS4NATION ने ही डीएसपी के महापाप का खुलासा किया था। इसके बाद ही सरकार जागी और निलंबन की कार्रवाई हुई। डीएसपी के महापाप परNEWS4NATION की सुपर एक्सक्लूसिव खबर का बड़ा असर हुआ था। पुलिस मुख्यालय नेमहिला के साथ अश्लील ऑडियो मामले में डीएसपी एसए हाशमी पर कड़ी कार्रवाई की सिफारिश की थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मुख्यालय ने सरकार से डीएसपी को निलंबित करने की अनुशंसा की थी।

Find Us on Facebook

Trending News