पटना ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवर को जड़ा थप्पड़, कारकेड रिहर्सल में फंसी थी एम्बुलेंस...

पटना: उप राष्ट्रपति के कारकेड रिहर्सल के दौरान घंटे भर तक कारगिल चौक समेत पूरे पटना में ट्रैफिक बाधित रहा. जिसकी वजह से जाम में कई एम्बुलेंस भी फंस गए. हद तो तब हो गई जब कारगिल चौक से 100 मीटर की दूरी पर एक फंसे एम्बुलेंस के ड्राइवर के साथ ट्रैफिक पुलिस के सिपाहियों ने मारपीट भी की. 

पीड़ित एम्बुलेंस ड्राइवर ने बताया कि वो दिल्ली से मरीज को लेकर पटना आ रहा है, उसे कहीं जाम नहीं मिला. लेकिन पीएमसीएच से कुछ सो मीटर की दूरी पर ऐसा जाम लगा है कि लगता है मरीज मर जाएगा. वहीं जब इस एम्बुलेंस ड्राइवर ने अपनी एम्बुलेंस दूसरे रास्ते से निकाल मरीज को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की तो वहां मौजूद ट्रैफिक कर्मियों ने उस एम्बुलेंस ड्राइवर की पिटाई कर दी. 

गौरतलब है कि उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू रविवार को पटना आ रहे हैं. उप राष्ट्रपति पटना विश्वविद्यालय के अलावा कंकड़बाग और पटना हाई स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

पटना एयरपोर्ट से लेकर उनके सभीा कार्यक्रम स्थल के लिए निर्धारित रूट पर कारकेड का रिहर्सल किया गया. इस रूट रिहर्सल में जिलाधिकारी के साथ-साथ एसएसपी गरिमा मलिक और ट्रैफिक एसपी ने उन रूटों का जायजा लिया, जिन रूटों से रविवार को उपराष्ट्रपति का काफिला गुजरेगा.

Find Us on Facebook

Trending News