त्योहार के दिन खून से लाल हुआ पटना : मॉर्निंग वॉक के निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, दो बाइक पर आए थे चार हत्यारे

त्योहार के दिन खून से लाल हुआ पटना : मॉर्निंग वॉक के निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, दो बाइक पर आए थे चार हत्यारे

PATNA : एक तरफ पटना में छठ पर्व को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस पुलिस की इस सुरक्षा में सेंध लगाते हुए सोमवार की सुबह सुबह अपराधियों ने एक हत्या की घटना को अंजाम दे दिया है। बताया जा रहा है कि फतुआ थाना क्षेत्र में बाइक से आए चार अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी है। हत्या की घटना को तब अंजाम दिया गया जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए स्थानीय हाईस्कूल प्रांगण गए हुए थे। आनन-फानन में उसे फतुहा PHC ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान फतुहा थानाक्षेत्र के नोहटा निवासी शिव कुमार यादव के रूप में की गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना सुबह 6 बजे की है। शिव कुमार घर के पास हाई स्कूल के मैदान में मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक पर सवार 4 युवकों ने शिव कुमार पर फायर कर दिया। उनको 2 गोलियां मारी गईं, जिससे शिव कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया। अपराधियों ने एक गोली उनके सिर के पिछले हिस्से में जबकि दूसरी गोली कमर के बाएं हिस्से में मार दी।

आपसी रंजीश या जमीन विवाद से जोड़ा जा रहा है मामला

मामले में फतुहा DSP राजेश कुमार मांझी ने आपसी रंजिश और जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि  जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस अज्ञात हत्यारों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी कर रही है। दिनदहाड़े हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

आधे घंटे सड़क पर किया प्रदर्शन

इससे पहले घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव रखकर SH-106 पर जाम लगा दिया। जिसके कारण लगभग आधे घंटे तक यहां गाड़ियों की आवाजाही ठप हो गई।  बाद में फतुहा DSP ने मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझाकर जाम खुलावाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News