बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मगध महिला कॉलेज में ABVP ने लहराया परचम, अनम इमाम और प्रगति चौहान बनीं काउंसलर

मगध महिला कॉलेज में ABVP ने लहराया परचम, अनम इमाम और प्रगति चौहान बनीं काउंसलर

PATNA : पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी के उम्मीदवारों ने भी काउंसलर पद पर जीत दर्ज की है। मगध महिला कॉलेज की अनम इमाम और प्रगति चौहान ने काउंसलर का चुनाव जीता है। इन्हें भाजपा की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से प्रत्याशी बनाया गया था। 

बता दें कि हर कॉलेज में काउंसलर पद के लिए चुनाव हुआ था। मगध महिला कॉलेज में काउंसलर के नौ पद हैं, जिसपर छात्र जदयू, एबीवीपी, एनएसयूआई और आइसा के प्रत्याशियों की जीत हुई है। 

इधर, छात्र संघ के चुनाव से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक अब साढ़े 11 बजे रात के बाद मतगणना का काम शुरू होगा। फिलहाल सभी बैलेट बॉक्स को खोला जा रहा है। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि सुबह 5 बजे तक परिणाम जारी होंगे। लोगों में सेंट्रल पैनल के उम्मीदवारों के बारे में जानने की उत्सुकता है। छात्र-छात्राओं के साथ राजनीतिक दलों के बड़े नेता भी यह जानने को बेचैन हैं कि आखिर पीयू छात्र संघ पर किस पार्टी के छात्र विंग का कब्जा होता है। 

बता दें कि चार पदों के रिजल्ट को जानने की उत्सुकता हर किसी में है। प्रेसीडेंट, वाइस प्रेसीडेंट, जेनरल सेक्रेट्री और सेक्रेट्री के पद पर किसकी जीत होती है, यह देखना वाकई में इंट्रेस्टिंग होगा क्योंकि जदयू के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने छात्र संघ के चुनाव को चर्चा में ला दिया है।   

Suggested News