बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव का शेड्यूल जारी, जानिए कब से शुरु होगा नामांकन...

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव का शेड्यूल जारी, जानिए कब से शुरु होगा नामांकन...

PATNA: पटना यूनिवर्सिटी ने छात्रसंघ चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया है। जारी कार्यक्रमके अनुसार यूनिवर्सिटी के सभी संबंधित कॉलेज, संस्थानों और पीएचडी/डी लिट के लिए पंजीकृत रिसर्च स्कॉलर्स की अपडेटेउ वोटर लिस्ट 18 नवंबर को प्रकाशित होगी। मतदाता सूची को लेकर आपत्ति दर्ज कराने का समय 21 नवंबर को दोपहर दो बजे तक का रखा गया है। इसके बाद यूनिवर्सिटी की फाइनल मतदाता सूची 22 नवंबर 2019 को प्रकाशित होगी।  पटना यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो. रास बिहारी सिंह ने सोमवार को प्रेस कॉफ्रेंस में छात्र संघ चुनाव का कार्यक्रम को घोषित किया।


 यूनिवर्सिटी की ओर से जारी चुनाव कार्यक्रम के अनुसार 24, 25 और 26 नवंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे नामांकन पत्र बिकेंगे। चुनाव आचार संहिता व नियम और कानून की कॉपी के साथ नामांकन पत्र 10 रुपए प्रति कॉपी के हिसाब से डीएसडब्ल्यू ऑफिस से प्राप्त किए जा सकेंगे।

इसके साथ ही 26, 27 और 28 नवंबर को सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक पटना यूनिवर्सिटी व्हीलर सीनेट हाउस में नामांकन पत्र जमा कराए जा सकेंगे। वहीं उम्मीदवारी वापस लेने की तारीख 1 दिसंबर रखी गई है। 

छात्र संघ चुनाव की वोटिंग 7 दिसंबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगी। उसी दिन शाम 4 बजे से मतगणना शुरु होगी और देर शाम तक चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।



 

 

Suggested News