बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजया बैंक का 88वां स्थापना दिवस समारोह: क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश शर्मा बोले- बैंक ने कृषि ऋण एवं प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में किया है सराहनीय प्रदर्शन

विजया बैंक का 88वां स्थापना दिवस समारोह:  क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश शर्मा बोले-  बैंक ने कृषि ऋण एवं प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में किया है सराहनीय प्रदर्शन

PATNA : विजया बैंक के 88वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि सितंबर 2018 तिमाही में बैंक ने अपनी उत्कृष्टता का परिचय देते हुए 140,00 करोड़ का शुद्ध लाभ अर्जित किया है। नेट एनपीए 3.81% के साथ बैंक का प्रदर्शन सार्वजनिक क्षेत्र को बैंको में सर्वश्रेष्ठ है। 

राजेश शर्मा ने कहा कि विजया बैंक का ऋण-जमा का अनुपात 70.52% से बढ़कर 76.98% हो गया है। बैंक ने कृषि ऋण एवं प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में भी अत्यंत सराहनीय प्रदर्शन किया है। पटना क्षेत्र ने प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में 64.26% एवं कृषि क्षेत्र में 34.26% उपलब्धि हासिल की है।

विजया बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सामाजिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए बैंक ने अनेक कार्य किए हैं। बैंक ने झुग्गी-झोपड़ी में जीवन व्यतीत करने वाले परिवारों के बच्चों की शिक्षा के लिए स्कूल बैग, नोटबुक, कलम आदि का वितरण किया है। इसके साथ ही सामाजिक एवं आर्थिक रुप से कमजोर परिवार की लड़कियों को स्नातक स्तर तक शिक्षा में खर्च की व्यवस्था की है। स्थापना दिवस समारोह में बैंक के कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में कुमार केशव ने धन्यवाद ज्ञापन पेश किया।

Suggested News