बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION की खबर का असर, पटनासिटी के छात्रों को स्कूल प्रबंधन ने दिखाया आंसर पेपर

NEWS4NATION की खबर का असर, पटनासिटी के छात्रों को स्कूल प्रबंधन ने दिखाया आंसर पेपर

PATNACITY : पटनासिटी के दीदारगंज में ब्रैडफॉर्ड स्कूल के छात्र आज एक बार फिर से भड़क गए। मामला दीदारगंज स्थित निजी स्कूल की है जहां के लगभग पचासों छात्र छात्रा को आज आंसर पेपर दिखाया गया। जिसको देख सभी छात्रों का पारा आसमान पर चढ़ गया। NEWS4NATION ने आज ही खबर चलाया था। तब जाकर इन सभी को स्कूल प्रबंधन के तरफ से आंसर पेपर दिखाया गया। छात्राओं का आरोप है कि जो आंसर पेपर हमे दिखलाया गया था। उसमे दिए गए नम्बर को ओवर राइटिंग कर कम नम्बर दिया गया है। लगभग सभी छात्रों के आंसर पेपर के साथ ऐसा ही किया गया है। 

छात्रों का कहना है कि स्कूल की गलती की कारण हमलोगों का भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। सभी छात्र का यही कहना है की इसी स्कूल के जो शिक्षक हैं। उनके बच्चों का मार्क्स काफी हाई आया है और हम लोग का मार्क्स काफी कम आया है। हालांकि बच्चों ने कल आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि स्कूल प्रबंधन के तरफ से ₹5000 का रकम की मांग की गई थी। जिसमें कहा गया कि अगर पैसा देते है तो नम्बर अच्छा आएगा। बावजूद पैसे देने के बाद भी सभी छात्रों का मार्क्स  उम्मीद से कम है। इसलिए आज भी छात्रों ने स्कूल प्रबंधक के आगे अपने गुस्से जा इज़हार किया। 

हालांकि जब स्कूल प्रबंधन से इस विषय पर बात की गई। तब उन्होंने साफ कहा कि स्कूल प्रबंधन के तरफ से बच्चों के भविष्य के साथ खिलबाड़ बिल्कुल नही किया गया है। बल्कि CBSE के तरफ से ही ऐसा गाइडलाइन आया की कम परसेंटेज कर के चलना है तो इसमे प्रबन्धन क्या करे। फिलहाल प्रबन्धन ने कहा है कि छात्रों को यहां आने के बजाय बोर्ड जाकर बाते रखनी चाहिए। अगर छात्र अभिवाबक चाहेंगे तब प्रबंधन भी साथ मे बोर्ड जाने को तैयार हूं। लेकिन छात्र अपने बात पर अड़े हुए है कि हमारे आंसर पेपर के साथ छेड़छाड़ कर हमारे भविष्य के साथ खेल हुआ है। जिसका सारा जबाबदेही स्कूल प्रबन्धन की है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News