बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंतोष की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस पर अभियुक्तों को बचाने का लगाया आरोप

मंतोष की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस पर अभियुक्तों को बचाने का लगाया आरोप

पटना : पटनासिटी के खाजेकलां थाना इलाके में शुक्रवार को लोगों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साये लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों का आरोप था कि पुलिस हत्यारों को प्रोटेक्शन दे रही है। 

PATNACITY-ME-CRIMINALS-NE-MANTOSH-KI-GOLI-MARKAR-KI-HATYA2.JPG

उन्हें गिरफ्तार करने की बजाए मृतक के परिवारवालों को तंग किया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार को 30 साल के मंतोष को अपराधियों ने लाला टोली स्थित लोहरवा घाट इलाके में गोली मारकर जख्मी कर दिया था। जख्मी मंतोष को आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने बताया कि मंतोष को उसी के दोस्त मनीष, सुभाष व देवी समेत कई लोग घर से बुलाकर ले गये थे। 

PATNACITY-ME-CRIMINALS-NE-MANTOSH-KI-GOLI-MARKAR-KI-HATYA3.jpg

बाद में किसी बात को लेकर मंतोष और उनलोगों के बीच विवाद हो गया और बात बढ़ती चली गयी। देखते-ही-देखते उनलोगों ने मंतोष को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इधर, हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। 

काफी मशक्क्त के बाद पुलिस लोगों को सड़क पर से हटाने में कामयाब हुई। हंगामे से कई घंटों तक सड़क पर अफरातफरी का माहौल रहा। बाद में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/TR1_QYJWUIA" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

इधर, पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात में शामिल हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इधर, मृतक के घरवालों का आरोप है कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में किसी को नहीं पकड़ा है और न ही हत्यारों का कोई सुराग भी ढूंढ पायी है।  

Suggested News