बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालकिला पर किसान आंदोलन के दौरान तिंरगे के अपमान को लेकर पटनासिटी में बजरंग सेना ने निकाला आक्रोश मार्च

लालकिला पर किसान आंदोलन के दौरान तिंरगे के अपमान को लेकर पटनासिटी में बजरंग सेना ने निकाला आक्रोश मार्च

पटना। गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरे देश मे जहां झंडोत्तोलन कर सलामी दी गई वही दिल्ली के लालकिला पर किसान आंदोलन के दौरान तिरंगे का अपमान किया गया। जिसके कारण लोगो मे काफी गुस्सा है। वही आज पटनासिटी के पच्छिम दरवाजा से शहीद भगत चौक तक बजरंग सेना द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया।  जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगो ने हाथों में स्लोगन भरी तख्तियां लिए शामिल हुए। 

वहीं इस आक्रोश मार्च में पटनासिटी के तमाम संगठन भी शामिल होकर आक्रोश व्यक्त किया और तिरंगे के अपमान में मांग किया कि उस व्यक्ति को कठोर से कठोर सजा दी जाए। गौरतलब है कि किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली के लालकिला पर तिरंगा झंडा को निकाल कर फेंक दिया गया जिसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बताया कि गणतंत्र दिवस जैसे पवित्र दिन पर देश के किसानों द्वारा लाल किले पर कब्जा करना और एक धर्म विशेष का झंडा लगाना देश का अपमान है, जिसे बर्दाशत नहीं किया जा सकता है। आंदोलन में शामिल लोगों को किसान कहना गलत होगा। जिस तरह से उन्होंने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया, उन्हे गाड़ी से कूचलने की कोशिश की, वह किसी आतंकी की तरह था

Suggested News