पत्नी की आदतों से परेशान हो पति पहुंचा थाने, कहा-पत्नी शराब पीकर घूमने के लिए मांगती है पैसे

पत्नी की आदतों से परेशान हो पति पहुंचा थाने, कहा-पत्नी शराब पीकर घूमने के लिए मांगती है पैसे

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : पति द्वारा शराब पीकर पत्नी को मारने-पीटने के कई मामले हर रोज सामने आते हैं, पर लखनऊ में पत्नी द्वारा शराब पीकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता पति का कहना है कि उसकी पत्नी शराब पीकर उसे मारने और छोड़कर जाने की धमकी देती है. हालांकि यह मामला सामने आने के बाद इंस्पेक्टर ने दोनों के बीच समझौता करा दिया है. 

क्या है मामला

खबर के अनुसार लखनऊ के आशियाना निवासी युवक ने 2017 में सीतापुर की रहने वाली लड़की के साथ लव मैरिज की थी. युवक ने बताया कि वह शादी से पहले एक म्यूजिक बैंड से जुड़कर सिंगिंग करके अपना खर्च चलाता पर पर शादी के बाद पत्नी की खर्च को देखते हुए उसने सिंगिंग छोड़कर फास्ट फूड का ठेला लगाना शुरू कर दिया पर फिर भी वह संतुष्ट नहीं हो पाई. 

पति का आरोप है कि पत्नी को शराब की लत है, जब शराब के लिए वह पैसे देने से मना करता है तो वह पूरी रात घर से बाहर रहकर शराब पीती है. युवक जब इसका विरोध करता है तो पत्नी घर छोड़कर जाने सहित दहेज प्रथा और घरेलू हिंसा के मामले में फंसाने की धमकी देती है. उसने कई बार शराब के नशे में खुद को चोट पहुंचाकर आशियाना थाने पर शिकायत भी कर चुकी है. पुलिस ने तीन बार समझौता भी करवाया लेकिन उसकी आदतों में कोई बदलाव नहीं आया और  वह आज भी शराब पीने और घूमने की जिद्द करती है.

पति की शिकायत के बाद महिला थाने की इंस्पेक्टर शारदा चौधरी ने तीन घंटे तक दोनों की काउंसलिंग की. महिला इंस्पेक्टर ने दोनों को एक और मौका रिश्ता सुधारने को दिया है और महिला को शराब की लत छोड़ने को कहा है. वहीं महिला का कहना है कि वह नौकरी करना चाहती है लेकिन पति उसे नौकरी नहीं करने देता है और मारपीट भी करता है. ऐसी कारण से वह शराब पीती है. 

Find Us on Facebook

Trending News