अवैध संबंध को लेकर पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध संबंध को लेकर पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

KUSHINAGAR : कुशीनगर में पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले युवक को पति ने धोखे से घर बुलाया और बगीचे में ले जा गला रेत कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति आराम से घर आकर सो गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की कुशीनगर जनपद के हटा कोतवाली क्षेत्र के खागी मुंडेरा गांव के बगीचे में गला रेत कर फेंकी गई एक शव को देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची हटा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. 

मृतक की शिनाख्त इसी क्षेत्र के घोरटप भिसवां गांव निवासी राहुल 20 वर्ष के रूप में हुई. बताया जा रहा है की मृतक का आना जाना खागी मुडेरा गाँव निवासी हरि के यहाँ थी. छानबीन करते हुए पुलिस उस घर तक पहुंची और पूछताछ शुरू किया तो पता चला की हरि की पत्नी के साथ राहुल का अवैध संबंध था. 

इसकी जानकारी होने पर राहुल को शुक्रवार रात को घर बुलाया और झांसा देकर गाँव के बाहर बगीचे में ले जाकर गला रेत हत्या कर दिया. हत्यारोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News