रिश्ते से उठा भरोसा:बेटे ने बहु के साथ मिलकर की अपनी मां की हत्या,शव को घर के आंगन में ही दफनाया...

रिश्ते से उठा भरोसा:बेटे ने बहु के साथ मिलकर की अपनी मां की हत्या,शव को घर के आंगन में ही दफनाया...

नवादा: बेटे और मां के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता दुनिया मे नहीं होता है. लेकिन नवादा शहर के एक मुहल्ले में रहनेवाले एक बेटे ने जिस तरीके से जघन्य घटना को अंजाम दिया है वह मां और बेटे के बीच ममतामयी रिश्ते को कलंकित कर गया है. बेटे की हैवानियत से पूरे इलाके के लोग स्तब्ध हैं. बता दें यह घटना तब सामने आई जब नवादा मुख्यालय के मुहल्ले नारदीगंज गोत्ररायन गांव में हरिहर प्रसाद के घर बदबू आने लगी बताया जा रहा है आज से कुछ दिन पहले हरिहर प्रसाद ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को मार दिया फिर उसने पोल खुलने के डर से मां की लाश को भी घर के आंगन में ही दफना दिया.

समय बीतने के साथ लाश की बदबू बाहर आने लगी. मामले की सूचना पुलिस को दिया गया है. अभी तक पुलिस गांव नही गई है. बताया जाता है कि मृतक हरिहर प्रसाद की मां है. घर के अंदर से बदबू आने पर ग्रामीणों की भीड़ उसके घर के पास जुटी हुई है. घर मे ताला लगाकर दो दिन पहले पति व पत्नी फरार हो गये है. 

लेकिन कुछ देर पहले ग्रामीणों के द्वारा हरिहर की पत्नी को पकड़ कर गांव लाया गया है. मृतक की पुत्री व दामाद ने गांव आकर मामले की जानकारी लिया है. आशंका है कि हरिहर की पत्नी ने अपनी सास की हत्या कर शव को छुपा दिया था.


Find Us on Facebook

Trending News