बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना शिक्षक हत्याकांड : पत्नी ने ही वकील प्रेमी से मिलकर करा दी पति की हत्या, शूटरों को दी इतने लाख रूपये की सुपारी

पटना शिक्षक हत्याकांड : पत्नी ने ही वकील प्रेमी से मिलकर करा दी पति की हत्या, शूटरों को दी इतने लाख रूपये की सुपारी

PATNA : पटना के बाईपास फोरलेन पर शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने शिक्षक की वकील पत्नी और पत्नी के वकील प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देनेवाले शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो शूटर को दो लाख रुपए देकर पत्नी और उसके प्रेमी वकील ने हत्या की साजिश रची थी. शूटरों को पुलिस ने बक्सर से गिरफ्तार किया है. 

19 मार्च को फतुहा जाने वाले फोरलेन पर स्थित छपाक वाटर पार्क के पास दिनदहाड़े शिक्षक की उस समय गोली मार कर अपराधियो ने हत्या कर दिया था. जब वह चार लाख रूपये लेकर जमीन की खरीदारी करने जा रहा था. इसी मामले को लेकर पत्नी ने खुद थाने जाकर लूटपाट का मामला दर्ज कराया था. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया की पहले पुलिस को यह ब्लाइंड केस नजर आया था. 

लेकिन इसके जांच के लिए चार टीम का गठन किया गया. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि वकील पत्नी ही हत्या की मुख्य साजिशकर्ता थी. वकील पत्नी अपने प्रेम प्रसंग के कारण अपने पति की हत्या नाटकीय ढंग से करवाई थी. इस मामले में प्रेमी वकील भी शामिल था. पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे एक अपाचे मोटरसाइकिल और पांच मोबाइल भी बरामद किया है. बताया जा रहा है की शूटर पर पहले से रेप का मामला दर्ज है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट  

Suggested News