मायके से रूपये नहीं मांगने पर पति को आया गुस्सा, पत्नी की गला दबाकर की हत्या

मायके से रूपये नहीं मांगने पर पति को आया गुस्सा, पत्नी की गला दबाकर की हत्या

NALANDA : नालंदा जिला के सोहसराय थाना इलाके के जलालपुर मोहल्ले में मामूली बात पर ससुरालवालों ने विबाहिता की जान ले ली. मृतका विनोद कुमार की पत्नी मोनी देवी बताई जा रही है. नूरसराय थाना इलाके के मथुरापुर निवासी मृतका के भाई राजू कुमार ने बताया कि 2011 में उसकी बहन की शादी विनोद से हुई थी. शादी के बाद कुछ साल तक सब कुछ ठीक ठाक चला. इसके बाद विनोद रोजगार करने के लिए रुपए की मांग करने लगा. उस वक्त मायके वालों ने कुछ आर्थिक मदद किया. लेकिन रोजगार नहीं चलने से वह बार बार रुपए की मांग करने लगा. जिसके बाद मायके वालों ने रूपये देने में असमर्थता जाहिर कर दी. 

इसके बाद वह बार बार उसके साथ मारपीट और प्रताडित करने लगा. शुक्रवार की देर रात पति ने फिर रुपये की मांग की. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. बात इतनी बढ़ गयी कि पति और ससुराल के अन्य लोगों ने मिलकर पहले उसके साथ मारपीट किया. इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दिया. हत्या के बाद ससुराल वालों ने शव को जलाने की कोशिश की. 

इसी बीच मायके वालों को हत्या की खबर मिली और वे लोग जलालपुर पहुँच गए. इसके बाद घटना की जानकारी सोहसराय थाने को दिया गया. जिसके बाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष श्यामकिशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची थी. पति समेत 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस पहुँचने के पूर्व पति घर छोड़कर फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट..


 


Find Us on Facebook

Trending News