आग में जल रही पत्नी को बचाने गए पति की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

आग में जल रही पत्नी को बचाने गए पति की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. गायघाट थाना क्षेत्र के बुआरी डीह में घर के बाहर काम करने के दौरान दम्पति एक साथ आग में झुलस गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया गया, जहाँ इलाज के दौरान पति की मौत हो गई. वहीँ पत्नी गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार गायघाट थाना क्षेत्र के बुआरी डीह गांव में रविवार की अहले सुबह गाय दुहने के दौरान घूर से महिला के शरीर मे अचानक आग लग गई, वंही आग बुझाने गए पति भी बुरी तरह झुलस गए. जिसको एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया गया. पति की इलाज के दौरान मौत हो गई, मृतक व्यक्ति की पहचान बुआरी डीह के लाल बाबू साह के पुत्र संजय साह के रूप में हुई है, वंही महिला की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

परिजनों ने बताया कि घायल महिला (कंचन देवी) दरवाजे पर गाय दुह रही थी. इसी क्रम में बगल में जल रहे घूर की आग से अचानक कपड़े में आग लग गयी. शोर-मचाने पर पति पत्नी को आग से बचाने गया. जिसमे वो भी बुरी तरह झुलस गए. एसकेएमसीएच अधीक्षक बीएस झा ने कहा की पति और पत्नी लग्भग 90% से ज्यादा जले हुए थे. जिससे पति की मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीँ गंभीर अवस्था में पत्नी का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News