बिग ब्रेकिंग - पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, बेटियों पर किया जानलेवा हमला

बिग ब्रेकिंग - पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, बेटियों पर किया जानलेवा हमला

सीवान। के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के टड़वा गांव से बड़ी खबर आ रही हैं. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों पर जानलेवा हमला किया है। जिसमें पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई हैं तो वही दो बेटियां गम्भीर रूप से घायल हैं। जिसका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि टड़वा निवासी पूर्व मुखिया विक्रम चौधरी के पुत्र राजू उर्फ श्रीकांत यादव ने रात्रि 12 बजे के करीब अचानक सोए हुए अवस्था मे अपने पत्नी और बेटियों पर कुहाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों में बेटी निकी कुमारी और सोनी कुमारी को जो कि क्रमश: 16 और 18 वर्ष की हैं, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं। आपको बतातें चले आज से कुछ माह पहले भगवानपुर थाना क्षेत्र में भी इसी तरह की घटना को अंजाम एक शख्स ने दिया था जो अपने पत्नी समेत पूरे परिवार को मौत की घाट  उतार दिया था।

फिलहाल इस घटना के बाद से गाव में ख़ौफ़ का माहौल क़याम हैं वही सूचना पाते ही पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जांच करने में जुट गई हैं । इधर समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने इस घटना को निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटना जिले में दूसरी बार सामने आया हैं साथ ही पुलिस प्रशासन इस मामले में गम्भीरता से कार्रवाई करने की मांग किया ।


Find Us on Facebook

Trending News