बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंककर्मी प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बैंककर्मी प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

KATIHAR : अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने ही पति की हत्या की साजिश रच दिया. हालाँकि पुलिस ने महज 60 घंटे के अंदर हत्या की पूरी गुत्थी सुलझा लिया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भट्ठा टोला में 20 जून को हुए हत्याकांड के इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित उसके प्रेमी बैंक कर्मी और भाड़े पर बुलाए गए सुपारी किलर को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. 

बताते चलें की 20 जून को ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र रविदास की हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपी धर्मेंद्र रविदास की पत्नी, उसके प्रेमी और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है. वही इस घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए एक देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया है. 

घटना के पीछे जो बातें सामने आई है. वह काफी चौंकाने वाला है. दरअसल धर्मेंद्र की हत्या की साजिश उसी की पत्नी संजलि देवी ने अपने प्रेमी राजू के साथ मिलकर रचा था. राजू बंधन बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्य करता था. बैंक में काम करने के दौरान ही वह सजली देवी के संपर्क में आया था. वहीं से दोनों में अवैध प्रेम संबंध परवान चढ़ने लगा. जबकि सजली देवी पहले से ही 2 बच्चे की मां है. घटना के पीछे एक और वजह यह भी है कि अपने बैंक से राजू ने संजलि के पति धर्मेंद्र को 90 हज़ार की बैंक ऋण दिलवाया था. हत्या से पहले राजू और संजली ने मिलकर ये भी तय किया था अगर धर्मेंद्र की हत्या हो जाता है तो बकाया  बैंक ऋण देना नहीं होगा. साथ ही वह दोनो आगे आजादी से जिंदगी बीता पाएंगे. घटना के बाद मिले सबूत के आधार पर पुलिस काफी कंफ्यूजन में थी. क्योंकि जिस तरह पत्नी संजली देवी की मौजूदगी में उनके पति को सिर पर गोली मारकर उनके ही घर में देर रात सोए हुए अवस्था में हत्या कर दिया गया था. उससे कहीं ना कहीं पत्नी संजली की भूमिका पर सवाल उठ रहा था. घटना के बाद संजली के पुत्र और स्थानीय लोगों ने भी हत्या के पीछे अज्ञात लोगों की भूमिका बता कर मामला दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस की गहन तफ्तीश में पूरा राज खुल कर सामने आ गया. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट




Suggested News