बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के बाद भी प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी पत्नी, अवैध संबंध बनाए रखने के लिए पत्नी ने खेला खूनी खेल

शादी के बाद भी प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी पत्नी, अवैध संबंध बनाए रखने के लिए पत्नी ने खेला खूनी खेल

DESK : एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी की हत्या खौफनाक प्लान बनाया. पत्नी ने प्रेमी को अपने पति को ठिकाने लगाने का जिम्मा दिया और प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया.

मामला दिल्ली के शालीमारबाग का है. यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी और लाश को झाड़ियों में फेंकवा दिया.खबर के मुताबिका 21 साल का सत्यनारायण अपनी पत्नी, दो बच्चों और भाई मनोज के साथ पीतमपुरा गांव में रहता था। सत्यनारायण हैदरपुर गांव स्थित ऑटोमोबाइल शोरूम में काम करता था। वह 3 जनवरी को काम पर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। 4 जनवरी को मनोज ने भाई की गुमशुदगी शालीमार बाग थाने में दर्ज कराई. इसी बीच 4 जनवरी को शाहबाद डेयरी से पुलिस को एक युवक का शव मिला, जिसकी शिनाख्त सत्यनारायण के तौर पर हुई. प्राथमिक जांच में युवक की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई. डीसीपी विजयंता आर्या ने बताया कि पुलिस ने परिजनों और मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली. 

मोबाइल ने खोल दिया सब राज
पता चला कि सत्यनारायण की पत्नी की बात एक नंबर पर अक्सर होती थी. इसी आधार पर पुलिस ने सत्यनारायण की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया. आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने प्रेमी अजय के साथ हत्या की साजिश रची. फिर पुलिस ने अजय और उसकी निशानदेही पर सुरेश तथा सोनू को गिरफ्तार कर लिया. 

शादी के बाद प्रेमी के साथ रही  लिव-इन में
आरोपी महिला शादी के बाद डेढ़ साल तक अजय के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही थी. बाद में वह अपने पति के पास लौट आई, लेकिन अजय के साथ उसका संबंध बना रहा. अजय ने सुरेश और सोनू के साथ मिलकर 3 जनवरी को शाहाबाद डेयरी इलाके में सत्यनारायण की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था.

Suggested News