आपसी विवाद में पत्नी ने खुद ही उजाड़ लिया मांग का सिंदूर, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपसी विवाद में पत्नी ने खुद ही उजाड़ लिया मांग का सिंदूर, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : पीपरा थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में पति पत्नी के झगड़े के बीच पति की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में मृतक नीरज केवट( 35 वर्ष) की माँ बासमती देवी ने अपनी बहू संगीता देवी सहित अन्य दो लोगो के खिलाफ पीपरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

बासमती देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र और बहू के बीच अक्सर झगड़े होते थे. वह पुराने घर में ही रहती है. जबकि उसका पुत्र और बहू अपने दो बच्चों के साथ पुराने घर के बगल में ही स्थित नए मकान में रहते हैं. शनिवार को झगड़े और मारपीट की आवाज सुनकर वह उसके घर के दरवाजे पर पहुंची. लेकिन उसकी बहू ने दरवाजा खोले बिना गाली गलौज कर उसे भगा दिया. 

रविवार की सुबह शोर गुल होने पर वह दुबारा वहां गई तो देखा कि उसका पुत्र मृत पड़ा है. पीपरा थाना के एसएचओ सतेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की 6 साल की बच्ची द्वारा फ़ोन पर दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है.  उसके साथ अन्य दो लोग थे। जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News