बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, पत्नी ने की पति की हत्या

नालंदा में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, पत्नी ने की पति की हत्या


NALANDA : जिले में हत्याओं का दौरा लगातार जारी है. इसी सिलसिले में गुरुवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार सारे के हरगावां गांव में दो हत्याएं हुईं है. एक अधेड़ को जहां गोली मारी गयी है. वहीं दूसरे की पीट-पीटकर हत्या हुई. इसी तरह चण्डी के श्रीनगर गांव में पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. तीन हत्याओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अधिकारी घटना की जांच में जुटे हैं. सारे के डबल मर्डर में दोनों पक्षों के कुछ बदमाशों को पकड़ा गया है.

केस नहीं उठाने पर दो की हत्या

सारे थाना क्षेत्र के हरगावां गांव में केस नहीं उठाने पर बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ छोटे यादव की हत्या कर दी. इसके प्रतिशोध में लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग रामोतार यादव को भी मौत के घाट उतार दिया गया. हालांकि मृतक छोटे के परिजन बुजुर्ग के हत्या का आरोप उसके पुत्र संजय यादव पर लगा रहे हैं. दोहरे हत्या में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है. 

दूसरी पत्नी ने की पति की हत्या

चंडी थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में दूसरी पत्नी ने सुप्तावस्था में पति की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक उमेश रविदास के पुत्र शैलेंद्र रविदास है. परिजनों ने बताया कि जब पहली पत्नी सीमा देवी रात में घर से माचिस लाने गई तो पति को मृत अवस्था में पाया. जिसकी सूचना उसने आसपास के लोगों को दी. दूसरी पत्नी पम्मी देवी मसौढ़ी थाना क्षेत्र के बडीहा गांव की रहने वाली है. हत्या करने के बाद दूसरी पत्नी गांव से फरार हो गयी. सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस जांच में जुटी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 



Suggested News