BIHAR NEWS : पत्नी ने कुदाल से काटकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पत्नी ने कुदाल से काटकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CHHAPRA : जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहाँ एक पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कुदाल से काटकर कर दी है. घटना सहाजीत थाना क्षेत्र की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शत्रुघ्न राय का पुत्र पप्पू यादव कोलकाता से पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए आया था. सोमवार को घर में इस बात को लेकर चर्चा हुई. पप्पू ने सब को समझाबुझा दिया और आपस में झगड़ा नहीं करने की बात कही. तब पप्पू की पत्नी गायत्री देवी चुप हो गई. पति और पत्नी ने रात का खाना भी साथ में खाया और छत पर सोने चले गए. 

अचानक आधी रात को पप्पू की चिल्लाने की आवाज आई. घर के लोग जब पहुंचे तब देखा कि पप्पू की पत्नी गायत्री पप्पू के गर्दन और चेहरे पर कुदाल से कई हमला कर चुकी है और पप्पू खून से लथपथ हो चुका है. दर्द के मारे वह चिल्ला रहा था. घर के लोग जब बचाने गए तो उस पर भी गायत्री ने वार करना चाहा. किसी तरह से लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गायत्री को गिरफ्तार कर लिया है. 

इस बीच घायल पप्पू की मौत छत पर ही हो गई. गांव वालों ने बताया कि शादी के समय से ही पति पत्नी में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. पप्पू की पत्नी गायत्री का विवाद घर के सदस्यों से भी था. इसी परिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए पप्पू घर आया था. लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी पत्नी ही उसकी कातिल बन जाएगी. इस घटना की चर्चा पूरे बनियापुर प्रखंड में हो रही है. क्योंकि ऐसे नृशंस  हत्या कोई पत्नी कर ही नहीं सकती. 

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News