बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने मायके वालों से मिलकर पति से ठगे 6.22 लाख रुपये फिर ऐश करने निकल गई सिंगापुर ,प्राथमिकी दर्ज

पत्नी ने मायके वालों से मिलकर पति से ठगे  6.22 लाख रुपये फिर ऐश करने निकल गई सिंगापुर ,प्राथमिकी दर्ज

DESK: देश में आये दिन अपराधिक मामले देखने को मिलते हैं  इनमें से ठगी का मामला तो सबसे ज्यादा आता है और अब तो लोग घर परिवारवालों को भी ठगने में बिल्कुल पीछे नहीं रहते. इसी सिलसिले में एक मामला श्रीगंगानगर के पदमपुर थाने से सामने आया है.यहां दुबई में सैलून खुलवाने के नाम पर दामाद से ससुराल पक्ष ने 6.22 लाख रुपए ठग लिए. ठगी में शामिल पत्नी,पति को छोड़कर सिंगापुर के लिये रवाना हो गई और अब पीड़ित पति ने पदमपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरप्रित सिंह के  पुत्र रामकुमार ने पदमपुर थाने में ठगी के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पीड़ित युवक की शिकायत के अनुसार गुरप्रीत की शादी 13 अक्टूबर 2013 को मनीषा के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही मनीषा गुरप्रीत पर गांव में रहने के बजाए विदेश जाने का दबाव बनाने लगी.इस बात को लेकर गुरप्रीत और मनीषा के बीच घर में कई बार झगड़े भी हुये. करीब 9 महीने पहले मनीषा का भाई भूपेंद्र उर्फ सन्नी व सास राजरानी घर आए और इस दौरान भूपेंद्र सिंह ने दुबई में सैलून खुलवाने का झांसा देकर 6 लाख रुपए की मांग की. 

इस पर गुरप्रीत ने अपने भाई मनप्रीत सिंह के सहयोग से 2 लाख रुपए की व्यवस्था कर भूपेंद्र को दे दिए. इसके बाद भूपेंद्र और गुरप्रीत दुबई चले गए औऱ कुछ ही दिनों बाद गुरप्रीत ने अपने दोस्त गुरवीर सिंह से 3 लाख रुपए उधार लेकर अपनी सास के आईसीआईसीआई बैंक की पदमपुर शाखा के खाते में जमा करवाए. एक लाख रुपए दुबई में वहां की करेंसी के रूप में भूपेंद्र सिंह व उसकी माता राजरानी को दिए. इतने पैसे लेने के बाद भी ससुराल वालों ने गुरप्रीत को दुबई में सैलून की दुकान नहीं खुलवाई. वहीं इस बीच पीड़ित गुरप्रीत की पत्नी मनीषा सिंगापुर चली गई.

Suggested News