BIHAR NEWS : बीच सड़क पर पति पत्नी के बीच चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने पति पर दूसरी शादी करने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : बीच सड़क पर पति पत्नी के बीच चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने पति पर दूसरी शादी करने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी बायपास के पास आज सरेराह पति-पत्नी के बीच नोंकझोंक से लेकर हाथापाई तक घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुल्तानगंज की ओर से आ रही एक ऑटो से एक महिला उतरी और अंदर बैठे अपने पति को बाहर निकालते हुए उससे बहस करने लगी। इसी बीच ऑटो से एक अन्य महिला नीचे उतरी और दूसरे ऑटो को पकड़ कर सुल्तानगंज की ओर चली गई। लोगों का कहना था कि दोनों पति-पत्नी आपस में लड़ाई कर रहे थे। इस दौरान पत्नी अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगा कर हाथापाई कर रही थी। 

मौके पर साहेबगंज कुम्हारटोली निवासी गणेश पंडित की बेटी बबीता देवी का कहना था कि करीब 17 साल पहले उसकी अलीगंज निवासी सूरज पंडित के पुत्र आशीष पंडित से हिन्दू रीति-रिवाज से शादी हुई थी। लेकिन उन्हें कोई बच्चे नहीं होने पर पांच साल पूर्व एक लड़की को गोद लिया था और अब एक लड़के को गोद लेने वाले थे। इसी बीच आज पति व परिवार के अन्य लोगों के साथ वे लोग मुंगेर जिले के तारापुर अवस्थित तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा करने गए थे। वहां से पूजा कर लौटने के दौरान बीच रास्ते में पता चला कि चोरी-छुपे सुल्तानगंज की रहने वाली एक लड़की, जो कि ऑटो में ही बैठी थी, उससे पति ने दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद दोगच्छी बायपास के समीप उसने ऑटो रूकवाया और पति व उस महिला से पूछा, तो बात सच निकली। 

लेकिन तब तक विवाद बढ़ते देख दूसरी महिला किसी दूसरे ऑटो से सुल्तानगंज की ओर अपने घर के लिए निकल गई। वहीं पति का कहना था कि बच्चा नहीं होने के कारण पत्नी ही दूसरी शादी का दबाव बना रही थी, जिस कारण उसने दूसरी शादी की है। हालांकि पहली पत्नी ने अपनी ननद पर उसके पति को बहका कर दूसरी शादी करवाने का भी आरोप लगाया है। करीब दो घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद दोनों पक्ष ऑटो पर सवार होकर साहेबगंज स्थित अपने घर के लिए निकल गए। पहली पत्नी का कहना था कि अगर घर में विवाद नहीं सुलझा तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराएगी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News