Big Breaking : BJP नेता ने पत्नी से छेड़खानी का किया विरोध तो पड़ोसियों ने लाठी से पीट पीटकर मार डाला

Big Breaking : BJP नेता ने पत्नी से छेड़खानी का किया विरोध तो पड़ोसियों ने लाठी से पीट पीटकर मार डाला

DESK : होली के दिन पत्नी के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करना एक बीजेपी वर्कर को महंगा पड़ गया. लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. यह घटना वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बराई गांव की है. बताया जा रहा है की गांव के रहने वाले 35 वर्षीय राजू राजभर, जो बीडीसी सदस्य और बीजेपी के समर्थक भी हैं, उनके घर पर आस-पड़ोस के कुछ लोगों ने जबरदस्ती घर में घुसकर राजू राजभर की पत्नी से बदतमीजी की. जिसका विरोध करने पर राजू की पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर कई लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी धरपकड़ में जुट गई है.

बताते चलें की वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बराई गांव में होली का उल्लास उस समय मातम में बदल गया जब गांव के ही रहने वाले 35 वर्षीय बीडीसी सदस्य और बीजेपी समर्थक राजू राजभर को इलाके के ही लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आरोप के मुताबिक घर में जुटे कुछ पड़ोसियों ने राजू राजभर की पत्नी के साथ अभद्रता की. जिसका विरोध करने पर बात कहासुनी से शुरू होकर मारपीट तक जा पहुंची. 

पड़ोसी और इलाके के रहने वाले लोगों ने राजीव को लाठी-डंडों से इतना पीटा किउसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कुछ लोगों चोट भी आई. आनन-फानन में राजू को परिजन और पुलिस वाराणसी के कबीर चौरा मंडली अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही रहने वाले आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट चुकी है.

Find Us on Facebook

Trending News