बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई, दी भद्दी भद्दी गलियाँ, पढ़िए पूरी खबर

पटना में पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई, दी भद्दी भद्दी गलियाँ, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में आज एक पत्रकार की पिटाई का मामला सामने आया है. अपराध पर नकेल कसने में पूरी तरह फेल पुलिसवाले ने एक पत्रकार को निशाना बनाया है. मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना इलाके के रेलवे गुमटी के पास एक दैनिक अखबार  के धनरुआ प्रखण्ड के पत्रकार राहुल कुमार के ऊपर दो पुलिसवालों टूट पड़े. 

उन्होंने बर्बर तरीके से पत्रकार की पिटाई की. पुलिस की पिटाई के कारण पत्रकार बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. पीड़ित पत्रकार राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस ने बिना कुछ पूछे अचानक लाठी चला दी और भद्दी भद्दी गालियां दी. जब पत्रकार ने अपना परिचय दिया. उसके बाद भी गालियां दी और पत्रकार को देख लेने की धमकी दी. 

बाद में पत्रकार ने मौके से मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनू कुमार राय को मौखिक सूचना दी. इधर जब पीड़ित पत्रकार मसौढ़ी थाने में लिखित शिकायत कर ही रहे थे. तभी गाली देने वाला जवान आ गया और पत्रकार को देखते ही भड़क गया. 

मसौढ़ी थाना  प्रभारी रंजीत कुमार रजक  के सामने ही उसने पत्रकार को देख लेने की धमकी दी. इस धटना से पूरे मसौढ़ी अनुमण्डल के पत्रकारों में रोष व्याप्त है. पत्रकारों ने आरोपी सिपाही को बर्खास्त करने की मांग की है. वहीँ इस मामले को लेकर पत्रकार ने थाने में आवेदन दिया है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News