बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाचार संकलन करने गए पत्रकार पर भड़क गए डॉक्टर साहब, जान से मारने की दी धमकी

समाचार संकलन करने गए पत्रकार पर भड़क गए डॉक्टर साहब, जान से मारने की दी धमकी

MADHEPURA : सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में स्थानीय पत्रकार शाहनवाज हुसैन ने पाटलिपुत्रा अस्पताल के डॉ. संतोष पर खबर संकलन करने के दौरान मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सिंहेश्वर थाना में आवेदन दिया है. दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया कि दिन के करीब 2:45 बजे सबैला से वे मेडिकल कॉलेज आ रहे थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि मेडिकल कॉलेज के सामने पाटलिपुत्र अस्पताल के समीप लोगों की भीड़ लगी हुई थी. 

उन्होंने पीड़ित पक्ष गुलशन खातून पति मोहम्मद असफाक का बयान अपने मोबाइल में लिया ही था कि तबतक अस्पताल के कर्मियों ने रुकने के लिए कहते हुए कहा कि डॉक्टर साहब का भी बयान ले लीजिए. थोड़ी देर में ही पाटलिपुत्र अस्पताल के डॉक्टर संतोष कुमार अपने कुछ अन्य अस्पताल के कर्मचारियों के साथ आए और धमकी देते हुए बदतमीजी से मारपीट पर उतारू हो गए. जब उक्त पत्रकार ने उनके इस हरकत का विरोध किया तो अस्पताल में मौजूद कथित बंदूकधारियों के द्वारा धक्का मुक्की की गयी.

उक्त पत्रकार ने बताया कि उनके पास मौजूद न्यूज का माइक, आईडी कार्ड एवं हीरो की बाइक एच. एफ. डीलक्स के साथ सभी समान अस्पताल कर्मियों के द्वारा छीन लिया गया. इतना ही नहीं साथ गए एक अन्य पत्रकार मोहम्मद मेराज आलम के साथ भी हाथापाई करते हुए न्यूज़ चैनल का लोगो और पर्स सहित कुछ जरूरी कागजात और पैसे भी छीन लिया गया. थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित पत्रकार से आवेदन प्राप्त कर लिया है. 

मामले की छानबीन कर दोषी डॉक्टर पर कार्रवाई की जाएगी. खबर लिखने तक डॉक्टर संतोष से सम्पर्क नहीं हो पाने के कारण उनका बयान नहीं लिया जा सका. वहीं इस मामले को लेकर पत्रकार संघ ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (आईरा) ने बुधवार को एक आपात बैठक बुलाई है. जिसके बाद पत्रकार को इंसाफ दिलाने के लिए आगे की रणनीति तय की जाएगी.

पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News