बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पटना में पत्रकार पर जानलेवा हमला, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

बड़ी खबर : पटना में पत्रकार पर जानलेवा हमला, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Patna : पटना के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना में घायल पत्रकार को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बताया जा रहा है दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान पशु मेला का संचालन किया जा रहा था। जिसकी खबर पत्रकार ने चलाई थी। जिसे लेकर उसपर यह जानलेवा हमला किया गया है। 

घायल पत्रकार का नाम अनीश कुमार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अनीश कुमार के उपर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। हालांकि पत्रकार की किसमत अच्छी थी कि समय रहते मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसकी जान बच गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक मेला मालिक नरेंद्र सिंह के गुर्गो ने पत्रकार अनिश कुमार को सबसे पहले तो उन्हें गाड़ी से खींच कर पकड़ लिया गया। उसके बाद 6-7 लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। पत्रकार की एक न सुनी और लगातार गाली देते हुए मारपीट करता रहा। और कहता रहा कि तू बड़ा पत्रकार बन गया है तुम्हारी जान तो गई। इस घटना में बुरी तरह से जख्मी पत्रकार को पुलिस ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

घटना पटना के दुल्हिनबाजार चौक पर की है। दुल्हिन बाजार के ऐनखां में लगता साप्ताहिक पशु मेला। मेला मालिक नरेंद्र सिंह के गुर्गो ने पत्रकार अनिश कुमार को बुरी तरह से पीटा। 

जख्मी पत्रकार को अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुल्हिन बाजार थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं। आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


बिहटा से सुमीत की रिपोर्ट

Suggested News