पत्रकार पर हमले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को दी सलाह 

पत्रकार पर हमले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को दी सलाह 

पटना : बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर पर विपक्ष के हमले के बीच अब सरकार में शामिल बीजेपी ने भी बड़ा सवाल खड़ा किया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पटना में हुए पत्रकार हमले पर सवाल खड़े करते हुए सीएम नीतीश को मामले में संज्ञान लेने की सलाह तक दे दी. 

पटना के एक निजी अस्पताल की गुंडई सामने आई थी. जिसमें पत्रकार के साथ मार-पीट करने का मामला प्रकास में आया था. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ही गठबंधन के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए है. पत्रकार हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले पर खुद संज्ञान लें. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार हमेशा से कहते आये है की चाहे कुछ भी हो जाये मगर कभी भी लॉ एंड आर्डर से समझौता नहीं करेंगे. गिरिराज सिंह सीएम नीत्श कुमार को यहां तक सलाह दे दी की ऐसे मामलों को सीएम को गंभीरता से लेना होगा. 

क्या था मामला

आपको बता दें कि सगुणा मोड़ स्थित हाईटेक अस्पताल की गुंडई सामने आई थी. अस्पताल मैनेजमेंट पर पैसे की खातिर मृतक को जिंदा बताकर इलाज करने का आरोप लगा था. अस्पताल प्रबंधन जबरन इलाज के नाम पर बड़ी रकम की वसूली करना चाह रहे थे. परिजनों का आरोप था कि जब उनलोगों ने इसका विरोध किया को अस्पताल के कर्मियों ने उनके साथ मारपीट की. इसी दौरान अस्पताल प्रबंधक ने न्यूज कवर करने गए पत्रकारों को टारगेट कर पीटा भी था. पत्रकारों का मोबाइल और कैमरा छीन लिया और उन्हें हॉकी स्टिक और रॉड से जमकर पीटा गया. इस हमले में दो पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News