पत्रकार पुत्र की निर्मम हत्या के बाद सीएम नीतीश को उपेन्द्र कुशवाहा की सलाह- हठ छोड़िए और मेरी सलाह मान लीजिए सर........

पटना- सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या के बाद एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. आरएलएसपी सुप्रीमों उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार फिर से सीएम नीतीश को कानून-व्यवस्था के नाम पर घेरा है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि आप बिहार पर काला धब्बा बन कर रह गए हैं. इसलिए बिहार के लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांग लीजिए. उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि अब भी वक्त है नीतीश जी, बिहार को बख्श दीजिए. कुशवाहा ने कहा कि हठ छोड़िए और मेरी सलाह मान लीजिए सर...

दरअसल सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में रविवार को पत्रकार के बेटे की हत्या कर दी गई थी. बच्चे की लाश एक गड्डे से बरामद हुई थी. अपराधियों ने पहले बच्चे के आंख को फोड़ा था और फिर उसकी हत्या कर लाश को गड्डे में फेंक दिया था.  

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के 16 वर्षीय इकलौते पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू की हत्या कर दी गई. चुन्नू परिवार के साथ हरनौत में रहता था. लेकिन पिछले एक महीने से हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था.

Find Us on Facebook

Trending News