पंचायत समिति सदस्य ने पत्नी को पत्थर से मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंचायत समिति सदस्य ने पत्नी को पत्थर से मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बलुवाचक में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक बलुवाचक के पंचायत समिति सदस्य मोहम्मद अजहर उम्र 45 ने अपनी पत्नी अनिरुद्ध निशा उम्र 40 को पत्थर से सिर पर मार कर हत्या कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मोहम्मद अजहर कुछ दिन पहले पंचर का दुकान वालुआचक में चलाता था. 

वह दुकान बंद कर बलुआचक पंचायत समिति के पद पर कार्य कर रहा था. लॉक ङाउन से ही परिवार में आर्थिक स्थिति खराब होने की बात सामने आ रहा है. आर्थिक स्थिति से तंगी में आकर पति पत्नी के बीच बात विवाद होते रहता था. बुधवार को तकरीबन 10 बजे किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. देखते ही देखते पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर घायल कर दिया. 

सर पर लगे पत्थर की चोट गंभीर बताया जा रहा है. देखते ही कुछ मिनटों में उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. लोगों ने बताया कि मोहम्मद अजहर को तीन पुत्री और 5 पुत्र था. मामले की सूचना पाकर जगदीशपुर थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही मौके से आरोपी मोहम्मद अजहर को गिरफ्तार कर थाना ले आये. इधर माँ के जाने के बाद बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News