बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खूब वायरल हो रहा है पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये धमाकेदार वीडियो, आपने देखा क्या ?

खूब वायरल हो रहा है पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये धमाकेदार वीडियो, आपने देखा क्या ?

DESK : भोजपुरी सिने वर्ल्ड में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी खूब सराही जाती रही है. दोनों के बीच कंट्रोवर्सिज के बावजूद पब्लिक इस जोड़ी को काफी पसंद करते है. दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हुई हालांकि इनका रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ है.  इसी बीच अब इनका पुराना भोजपुरी गाना फिरसे वायरल हो रहा है.  हाल ही में इन दोनों का ऐसा ही एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है. ये सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हम हैं लुटेरे' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'हमरा जारी के जानू' लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. 


ये गाना काफी पहले भोजपुरी हिट सॉंग के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना हजारों व्यूज बटोर चुका है.

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार डांस और रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली के साथ गाया है. काफी पहले आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को लोगों की खूब तारीफें मिली थीं. पवन सिंह तो पहले से ही भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग कहलाते हैं.


Suggested News