बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पवन सिंह ने फिल्‍म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान विशेष सुरक्षा के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ का जताया आभार

पवन सिंह ने फिल्‍म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान विशेष सुरक्षा के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ का जताया आभार

DESK: भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह को यूपी सरकार की ओर से विशेष सुरक्षा मुहैया कराया गया है, जिसके लिए पवन सिंह ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार जताया है। पवन सिंह इन दिनों यूपी के जौनपुर में अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्‍हें यूपी पुलिस के द्वारा विशेष सुरक्षा मुहैया कराई गई है। 

आपको बता दें कि इस फिल्‍म के शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर कुछ उपद्रवी तत्‍वों ने पत्‍थरबाजी कर दिया था, जिसके बाद यूपी सरकार ने यूपी में सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है।इसके बाद पवन सिंह को भी विशेष सुरक्षा प्रदान की गई। जिसके लिए उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को धनयवाद देते हुए कहा कि बीते कुछ सालों में यूपी में फिल्‍मों की शूटिंग बड़े पैमाने पर हो रही है। यह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सरकार के प्रयास से ही संभव हो सका है। 

बीते दिनों उपद्रवी तत्‍वों के हमले के बाद मुख्‍यमंत्री जी ने इस घटना को संज्ञान में लेकर यहां काम करने वाले सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा की व्‍यवस्‍था कर दी। उनका यह कदम सराहनीय है। यूपी सरकार के इन्‍हीं प्रयासों की वजह से आज यह प्रदेश फिल्‍मों की शूटिंग स्‍थली बन कर उभरी है। यहां के लोकेशन विश्‍व प्रसिद्ध हैं और सरकार के सार्थक व सकारात्‍मक सहयोग से यूपी में शूटिंग करना बेहद आसान हो चुका है।


Suggested News