बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पवन सिंह लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ! भोजपुरी अभिनेता ने दिए संकेत- भाजपा के टिकट पर ठोकेंगे दांव, बिहार के इस संसदीय सीट पर नजर

पवन सिंह लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ! भोजपुरी अभिनेता ने दिए संकेत- भाजपा के टिकट पर ठोकेंगे दांव, बिहार के इस संसदीय सीट पर नजर

पटना. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने पटना में बीजेपी कार्यालय में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव को लड़ने को लेकर रविवार को अहम संकेत किया. पवन सिंह से जब सवाल पूछा गया कि क्या 2024 में लोकसभा चुनाव आरा से लड़िएगा तो पवन सिंह ने कहा हम पार्टी के सिपाही हैं. जो आदेश ऊपर से आएगा उसका पालन करना होगा.

उनसे जब पूछा गया की आपकी चुनाव को लेकर क्या इच्छा है. पवन सिंह ने कहा इच्छा किसको नहीं होती है.  हर कोई चाहता है कि हर कदम हम आगे बढ़े. पवन सिंह से सवाल किया गया की बीजेपी में और भी भोजपुरी अभिनेता है मनोज तिवारी, निरहुआ, रविकिशन तो क्या पवन सिंह को भी चुनाव में उतारा जाएगा. पवन सिंह ने कहा बिलकुल देखेंगे समय आने दीजिए।

गौरतलब है कि पवन सिंह भाजपा द्वारा आयोजित मेरी माटी मेरा देश को लेकर कलश यात्रा में शामिल होने भाजपा कार्यालय आए थे. आरा से मौजूदा समय से भाजपा के आरके सिंह सांसद हैं जो केंद्रीय मंत्री हैं. अब इसी सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर पवन सिंह ने अपनी इच्छा जताई है. आरके सिंह राजपूत जाति से हैं. वहीं पवन सिंह भी इसी जाति से आते हैं. ऐसे में जातीय समीकरणों के हिसाब पवन सिंह आरा में अपने आपको फिट मानते हैं. 

Suggested News