पटना जिला क्रिकेट संघ की नई संचालन समिति की बैठक, सभी मेंबर्स को सौंपी गई खास जिम्मेदारी

पटना जिला क्रिकेट संघ की नई संचालन समिति की बैठक, सभी मेंबर्स को सौंपी गई खास जिम्मेदारी

PATNA : पटना जिला क्रिकेट संघ स्टीयरिंग कमेटी की आज एक बैठक हुई। बैठक में नई स्टीयरिंग कमेटी  के गठन की पुष्टि की गयी। अध्यक्षता PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने की। इस मौके पर सुनील रोहित, शक्ति कुमार, रहबर आबदीन, धनंजय कुमार, शैलेश कुमार, आशिष कुमार, मनोज कुमार सिंह सहित PDCA सभी सदस्य मौजूद रहे। मीटिंग की जानकारी PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने दी है। PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने बताया कि चालू सत्र में कोरोना महामारी के कारण एफिलिएशन फी माफ कर दिया गया है। जल्द ही क्लब के रजिस्ट्रेशन की तिथियों की घोषणा की जाएगी।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि चालू सत्र में क्रिकेट सें संबंधित कार्यो को संपन्न करने के लिए विभिन्न सदस्यों के बीच कार्य प्रभार सौंपा जाएगा। PDCA मेंबर्स में सामान्य प्रशासन की जिम्मेदारी सुनील रोहित, शक्ति कुमार, धनंजय कुमार संभालेंगे। वही आशिष कुमार एवं शैलेश कुमार वित्त से संबंधित विभाग देखेंगे। जबकि रहबर आबदीन एवं सुनिल रोहित विधिक मामले को देखेंगे। PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने बताया कि भंग हुए PDCA  के पूर्व सचिव एवं पूर्व कोषाध्यक्ष से PDCA संबंधित सभी दस्तावेज प्राप्त करने के लिए सुनील रोहित, शक्ति कुमार एवं धनंजय कुमार को अधिकृत किया गया है।

बता दें की 2 दिन पहले पटना जिला क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने पूरी कमेटी को भंग करते हुए अजय नारायण शर्मा समेत कई पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया था। साथ ही काम देखने और नया चुनाव कराने के लिए एक कमेटी का गठन करने का भी एलान किया था। पटना जिला क्रिकेट एसोसियेशन ने कमेटी को भंग करने के साथ ही कामकाज को देखने औऱ नया चुनाव कराने के लिए एक कमेटी का भी गठन कर दिया गया। इस कमेटी के चेयरमैन खुद प्रवीण कुमार प्रणवीर बने हैं। वहीं, रहबर आबदीन, सुनील रोहित, शैलेश कुमार, शक्ति कुमार, धनंजय कुमार, आशीष कुमार को सदस्य और मनोज कुमार सिंह को संयोजक बनाया गया है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News