बाजार से घर लौट रहे पीडीएस डीलर की सिर में गोली मारकर की हत्या, चार दिन पहले जेल से आया था बाहर

बाजार से घर लौट रहे पीडीएस डीलर की सिर में गोली मारकर की हत्या, चार दिन पहले जेल से आया था बाहर

GAYA : गया  जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत एक पीडीएस डीलर को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की चारोखरी पंचायत स्थित रघुनाथपुर गांव में अपराधियों ने पीडीएस डीलर सुरेश पासवान की सिर में ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दियाऔर मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद अपराधियों ने उसे धान के खेत में गिर गया। अपराधियों ने घटना को अंजाम डीलर के घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर दिया। 

बताया जाता है कि पीडीएस डीलर सुरेश पासवान बाजार से अपने घर जा रहा था कि शाम में करीब 5 बजे डीलर के घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी से पहले अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार दी जिसके बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद अपराधियों ने उसे धान के खेत में गिर गया  जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। 

हत्या के मामले में चार दिन पहले जेल से छूटा

बताया गया कि मृतक हत्या के केस में चार दिन पूर्व जेल से छूट कर घर आया था। आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व छठ पूजा के वक्त गांव के एक पीडीएस दुकानदार को गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसमें सुरेश पासवान अभियुक्त था। 

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा है। साथ ही पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। अब देखना होगा कि किस वजह से पीडीएस डीलर की गोली मारकर हत्या की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News