बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मजहब की दीवार तोड़ एक दुसरे के हुए अमन और रुकसाना, परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में मजहब की दीवार तोड़ एक दुसरे के हुए अमन और रुकसाना, परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती। प्यार में जाति धर्म नहीं होता। प्यार में कोई मजहब नहीं होता। प्यार तो वह चीज है कि जब हो जाए तो बस हो जाए। मुजफ्फरपुर के एक युवक ने मजहब की दीवार को तोड़ते हुए रुकसाना को अपना कर इस कहानी को सच कर दिखाया है। वही अब इस प्रेमी युगल के प्यार पर परिजनो ने धमकी देकर पहरा बिठा दिया है। जिसके बाद प्रेमी युगल ने शादी के बाद एक वीडियो जारी कर अपने परिजन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा दिया है। दरअसल पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का है। जहाँ के रहने वाले जयमंगल सहनी का पुत्र अमन कुमार ने मजहब के दीवार को तोड़ रुकसाना से शादी रचा ली है। जब इस पूरे घटनाक्रम की सूचना अमन के परिजनों को लगी तो उन्होंने प्रेमी युगल को गोली मारने की धमकी दे दी है। ऐसा प्रेम प्रसंग में घर से फरार अमन कुमार का अपने परिजनो पर आरोप है। 

दोस्त के घर घूमने के दौरान रुकसाना से हुआ था प्यार

आपको बता दें कि मजहब की दीवार तोड़कर शादी रचाने वाला अमन कुमार मूल रूप से मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का रहने वाला है। अक्सर वह अपने दोस्त से मिलने मोतीहारी जिले के राजेपुर तेतरिया जाया करता था। वही अमन कुमार की प्रेमिका रुकसाना भी अपने बहन के यहां रहती थी। इसी बीच दोनों का नैना हुआ चार और फिर दोनो एक दूसरे को दिल दे बैठे। यही से शुरु हुआ दोनों के बीच प्यार का सिलसिला। 

एक जनवरी को दोनो प्रेमी युगल ने रचाई शादी

वहीं पूरे मामले को लेकर जब हमने युवक अमन कुमार से फोन पर बातचीत की तो अमन कुमार ने बताया कि वह अपने घर से अक्सर अपने दोस्त से मिलने मोतिहारी जिले के राजेपुर तेतरिया जाया करता था। वही उसकी मुलाकात खगड़िया जिले के रहने वाली रुकसाना से हुई, जो अपने बहन के सुसराल में रहती थी। वहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ। फिर दोनों किसी न किसी बहाने मिलने लगे। इसी बीच दोनों ने 1 जनवरी को शादी करने का प्लान बनाया। जिसमें लड़की के परिजनों ने भी अमन कुमार का साथ दिया। फिर एक जनवरी को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार लड़की रुकसाना खातून के घर पर दोनों की शादी हो गई। 

शादी के बाद बातचीत के दौरान रुकसाना ने कहा

वही मजहब की दीवार तोड़कर एक दूसरे के हुए रुकसाना ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि वह मूल रूप से खगड़िया जिले के एक गांव की रहने वाली है। अपने बड़ी बहन के सुसराल में काफी दिनों से रहती थी। इसी बीच अमन कुमार जो मूल रूप से मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर का रहने वाला है। वह उसके बहन के ससुराल के पड़ोस में अपने दोस्त के यहां अक्सर आया जाया करता था। इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। फिर दोनों एक दूसरे से किसी न किसी बहाने मिलने लगे और 1 जनवरी को मजहब की दीवार को तोड़ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार वह अमन कुमार से अपने परिजनों की राजा मंदी से शादी कर ली है और वह हिंदू धर्म को अपना कर अपने पति अमन कुमार के साथ रहना चाहती है। लेकिन अमन कुमार के परिजनों के द्वारा उसे और उसके पति अमन कुमार को गोली मारने की धमकी दी गई है। जिससे वह डरी हुई है।  

पूरे मामले में पुलिस ने कहा

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर पानापुर ओपी थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ऐसा किसी तरह का कोई सूचना अभी तक प्राप्त नहीं है। ना ही किसी के द्वारा कोई आवेदन दिया गया है। अगर मामला संज्ञान में आता है तो फिर आगे की विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

वायरल वीडियो में धमकी देने का लगाया आरोप

वही मजहब की दीवार तोड़कर शादी रचाने वाले प्रेमी युगल ने अब शादी के बाद अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें पानापुर ओपी थाना क्षेत्र का रहनेवाला अमन कुमार अपने परिजनों पर कई संगीन आरोप लगा रहा है। वायरल वीडियो में अमन कुमार का कहना है कि उसने मजहब की दीवार तोड़कर अपने प्रेमिका रुकसाना के साथ शादी कर ली है। जिससे नाराज उसके पिता अब उसे और उसकी पत्नी को गोली मारने का धमकी दे रहे हैं। जिससे वह काफी डरा हुआ है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं। लेकिन जिस तरह से प्रेमी युगल वायरल वीडियो में अपने परिजनों पर जान मारने का आरोप लगा रहे हैं। वह कहीं ना कहीं कई तरह के सवालों को खड़ा करती है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News