ईद और चिरागा मेला को लेकर बुलाई गयी शांति समिति की बैठक, अफवाह फैलानेवालों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश

ईद और चिरागा मेला को लेकर बुलाई गयी शांति समिति की बैठक, अफवाह फैलानेवालों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश

NALANDA : ईद और चिरागा मेला को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए बिहारशरीफ एसडीओ और सदर डीएसपी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आहूत की गयी। बैठक में शांति समिति के सदस्यों ने हिस्सा लेकर अपनी अपनी बातों और समस्याओं को अधिकारियों के साथ साझा किया। 

इस मौके पर एसडीओ कुमार अनुराग ने कहा कि पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। ईद के दिन नमाज के वक्त सभी मस्जिदों में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। साथ ही चौक चौराहों पर भी इसी तरह की व्यवस्था रहेगी। अफवाह फैलाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी। 

इसके साथ ही 4 मई से चिरागा मेला की शुरुआत हो रही है। मेला में भी सभी तरह की व्यस्था की जाएगी। पूर्व के त्योहारों की तरह ईद और चिरागा मेला को शांतिपूर्ण मनाकर बिहारशरीफ के गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखेगें। इस मौके पर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, सीओ धर्मेंद्र पंडित, नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, सोहसराय के प्रभारी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार, वार्ड पार्षद समेत कई लोग मौजूद थे।


नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News