नगर थाने में हुई शांति समिति की बैठक, पूर्व विधायक ने वर्ग विशेष पर लगाया मारपीट का आरोप

नगर थाने में हुई शांति समिति की बैठक, पूर्व विधायक ने वर्ग विशेष पर लगाया मारपीट का आरोप

SASARAM : रविवार को नगर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद ने एक वर्ग विशेष के लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बैठक में सदर एसडीओ राजु कुमार गुप्ता और एएसपी राजेश कुमार भी शामिल हुए. बताते चले की कल सासाराम में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद से उस समय मारपीट की गयी थी. 

जब मॉब लीचिंग को लेकर सासाराम में एक जुलूस का आयोजन किया गया था. इसी दौरान पूर्व विधायक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. एक वर्ग विशेष के लोगों ने उनके साथ मारपीट और धक्का- मुक्की की. इसकी जानकारी सासाराम पुलिस को दी गयी थी. जिसके बाद इस मामले की पुलिसिया छानबीन शुरू कर दी गयी है. 

बताते चले की जवाहर प्रसाद भाजपा की टिकट पर 2010 में सासाराम से चुनाव जीते थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में उनपर आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया था. 6 मई 2019 को उन्होंने सासाराम के बाल विकास विद्यालय मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था.

जिसमे उन्होंने पूर्व प्रधानमन्त्री इंदिरा गाँधी और फिरोज गाँधी पर अमर्यादित टिप्पणी किया था. इस मामले को लेकर सासाराम के सीओ नवीन शर्मा ने उनपर एफआईआर दर्ज कराया था.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News